lifestyle

अपने चेहरे की गालों भरा हुआ सिर्फ छोटे से टिप्स से

किसी किसी का चेहरा इतना पतला होता है कि वो देखने मे अच्छा नही लगता है। आपका चेहरा कितना भी खूबसूरत हो अगर आपके गाल पिचके हुए हैं। आपकी आंखें धंसी हुई है तो आपका चेहरा खूबसूरत नहीं लगता है। लेकिन आज हम आप लोगों को एक ऐसे नुस्खे के बारे में बताने वाले हैं। जिसके मदद से आप अपने दुबले-पतले, पिचके गालो को ठीक कर सकते हैं।

आप लोगों को जो चीज हम बताने वाले हैं इन्हें आप को दूध में डालना है। और दूध में डालने के बाद यह चीजें फूल जाएगी। और यह चीजें आपके पिचके गालो को फुलाने के लिए बहुत ही ज्यादा कारगर साबित हो सकता है। सबसे पहले आप एक ग्लास दूध ले ले उसमें आपको लगभग 7 से 8 मुनक्के लेने हैं। आप इसमें लगभग तीन से चार पिस्ता बदाम ले लीजिए। और इसमें आप लगभग 2 काजू ले लीजिए।

अब आप इन सब को दूध में डालकर इन्हें लगभग 2 घंटे के लिए छोड़ दीजिए। 2 घंटे के बाद जब यह फूल जाए तो आप इन्हें निकाल कर चबा चबा कर खाएं। और उस दूध को ऊपर से पिए यह नुस्खा बहुत ही स्वादिष्ट है और कुछ ही दिनों के इस्तेमाल से आप पाएंगे कि आपके पतले पिचके गाल भरने लगेंगे। और आपके चेहरे पर चमक आ सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion