अपने चाहने वालो को जरूर बोले ये बात, हो जाएगा उनको भी आपसे प्यार

0

आज हम चाहने वालो के लिए कुछ खास लेकर आये है हर किसी को लगता है की अगर कोई सबसे अच्छा और दिल को पसंद आने वाला शब्द है तो वो है “आई लव यू” ये शब्द सुनते है हर किसी का दिल मचलने लगता है. ये शब्द प्यार का प्रतिक है ये शब्द हर कोई किसी को भी कह सकता है जिसको वो चाहता है. पर आज हम आपको “आई लव यू” से भी ज्यादा सुंदर शब्द के बारे में बताने वाले है जिसको आपने पहले भी उपयोग किया होगा उसका महत्व बहुत अधिक है जो आपके जीवन के मुश्किल समय में आपके काम आ सकता है आप इन शब्दों का उपयोग अपने चाहने वालों को खुश करने के लिए कर सकते है।

मैं हूँ ना-

प्यार एक ऐसा एहसास है जिसको जताना और निभाना हर किसी को नहीं आता, इसीलिए आपको अपने पार्टनर से हमेशा एक बात कहनी चाहिए और वो शब्द है “मैं हूँ ना” ये एक ऐसा शब्द है जिसको अपने पार्टनर से साथ आपके प्यार की एक सच्ची पहचान है.

सब कुछ ठीक हो जायेगा-

अगर हमें कोई भी प्रॉब्लम आती है तो हमें अब लोग कहते है की सब कुछ ठीक हो जायेगा, कोई भी चिंता की बात नहीं है जिन लोगो को आपकी बात पर यकीन होता है वो लोग आप पर जान छिड़क जाते है और आपको सबसे अच्छा इंसान मानने लगते है ये एक तरह का हौसला जाहिर करने वाला शब्द है।

कोई बात नहीं-

रिश्ता चाहे कैसा भी हो पर उसमे सब लोगो के बीच में कहा सुनी तो जरुर हो जाती है और ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को बोलेंगे की कोई बात नहीं ऐसा कहने से सामने वाली व्यक्ति को तुरंत पछतावा होने लगेगा और आपसे माफ़ी मांगने लगेगा और उसे अपनी गलती का भी एहसास होने लगेगा।

मुझे सब बात बताओ-

जब भी कोई अपनी बात करना है तो पूरी बात बताने में आपका काफी समय चला जाता है ऐसे में आप अपने पार्टनर से बात करोंगे तो वो आपसे बहुत ही खुश हो जाएँगी और उनको आपके होने का एहसास भी होने लगेगा, बस आपको सिर्फ उतना बोलना है की बस जो कोई भी बात हो चाहे जैसी भी बात हो बस मुझे सब बात बताओ।

तुम किसी भी बात की चिंता मत करो-

ये शब्द ऐसा है जो हर किसी को पसंद है, अगर आप अपने पार्टनर को बहुत प्यार करते है तो आपको सिर्फ उतना ही कहना है की तुम चिंता मत करो हो जायेगा तो ये आपके प्यार के उपर चार चाँद लगा देगा।

कोई बात नहीं, में कर दूंगा-

कुछ काम ऐसे भी होते है जो हर कोई लड़की नहीं कर सकती ऐसे में आपको उनका सहारा बनना पड़ेगा और उसके कठिन काम को आपको करना होंगा बस आपको सिर्फ इतना बोलना होंगा की, कोई बात नहीं, में सब कर दूंगा।

पहुंच जाने के बाद कॉल या मेसेज करना-

अगर आपको अपने पार्टनर का दिल जितना है तो आपको उसका हर बात का ख्याल रखना है, आपको अपना प्यार उसपर जाताना है और उसकी फ़िक्र करनी है, अगर आप ये सब कुछ करते है तो आपको सिर्फ एक ही काम करना है जब भी आपकी कोई खास कही बहार जाए तो उसको बाद में बोलना है की पहुंच कर कर कॉल या मेसेज जरुर करना।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.