अक्षय कुमार की यह फ़िल्म तोड़ सकती है मंगल का रिकॉर्ड

0

आज हम आपको एक नई खबर बताने जा रहे है। आज हम आप लोगों को बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल को लेकर बेहद चर्चा में है लेकिन आपको बता दें कि मिशन मंगल के अलावा भी अक्षय कुमार अपनी आने वाली कई फिल्मों में व्यस्त हैं इसलिए आज हम आप लोगों को अक्षय कुमार की आने वाली एक ऐसी शानदार फिल्म हाउसफुल-4 के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों बेहद चर्चा में हैं. तो आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में।

जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि फरहाद समजी के निर्देशन और साजिद नाडियाडवाला के निर्माण में बन रही यह साल 2010 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म हाउसफुल का अगला भाग है यह एक रोमांटिक कॉमेडी मनोरंजन फिल्म बताई जा रही है जिसमें अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख और कृति सैनन भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाली है इस फिल्म के द्वारा अक्षय कुमार और कृति सैनन पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म को अक्षय कुमार के करियर में बन रही अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म अक्षय कुमार एक अलग ही किरदार में दिखाई देने वाले हैं इसलिए दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं इस फिल्म को लेकर हो रही चर्चाओं को देखकर ऐसा बताया जा रहा है कि यह ओपनिंग डे पर मिशन मंगल का रिकॉर्ड (29.16 करोड़) तोड़ते हुए 30 करोड़ की कमाई कर सकती है इस फिल्म को २५ अक्टूबर 2019 को रिलीज किया जाएगा अक्षय कुमार के फैंस लाइक और शेयर करें।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.