अंबानी लॉन्च करने जा रहे है 12 अगस्त को जिसका लोगों का था इन्तज़ार

अंबानी का फिर एक नया फैसला Jio phone 3 के स्पेसिफिकेशन विभिन्न प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन सामने आए हैं, यहाँ उन स्पेसिफिकेशन्स की एक सूची दी गई है, जिन्हें हमने आपके लिए एक साथ रखा है।

Reliance Jio इस साल जून-जुलाई में Jio Phone 2 के उत्तराधिकारी Jio Phone 3 को लॉन्च करना चाह रही है। Jio Phone 3 स्मार्टफोन होगा, 5 इंच की टच स्क्रीन होगी।

फोन में क्षमता बढ़ाने के लिए बाहरी माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ 2 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है।

बताया गया है कि Jio फोन 3 में 5 मेगापिक्सल का बैक सेंसर होगा, जबकि 2 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर। फोन की कीमत INR is 4,500 होगी जो US $ 60 के बराबर है।

रिपोर्ट्स अभी भी स्पष्ट नहीं हैं कि यह किस सॉफ्टवेयर को ले जाएगा। क्या कंपनी को KaiOS छोड़ना चाहिए और Android के लिए जाना चाहिए? कयास लगाए जा रहे हैं कि Jio Phone 3 को Android Go नाम से एक स्ट्रिप डाउन एंड्रॉइड वर्जन मिल सकता है।

इस साल जुलाई में खुलासा होने की उम्मीद है, और अगस्त में बिक्री होगी। यह डिजिटल स्टोर्स पर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top